'माजा ले लेबे द' गाने में दिखा अक्षरा सिंह और रितेश पांडे का दमदार रोमांस, देखें

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 1:34 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उवका एक धमाकेदार गाना 'माजा ले लेबे द' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस और सिंगर रितेश पांडे भी नजर आ रहे हैं.
Akshara Singh Ritesh Pandey Song Ankhiya Kake Joom Joom

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वो एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ बाकी यूट्यूब दर्शकों द्वारा पसंद करने वालों को भी बेहद पसंद आते हैं. उनके वायरल गानों को दर्शकों द्वारा भी बेहद पसंद किए जाते हैं. 

हाल में उनका एक ऐसा ही रोमांटिक 'माजा ले लेबे द' यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है. वहीं गाने के वीडियो में उनके साथ एक्टर और सिंगर रितेश पांडे भी नजर आ रहे हैं. दोनों के इस धमाकेदार गाने को भी काफी पसदं किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद की जा रही है. इसके अलावा वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस भरी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के किसिंग सीन ने यूट्यूब पर मचा दी सनसनी, देखें वीडियो

वहीं दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 149,104 व्यूज आ चुके हैं. साथ गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको रितेश पांडे और अलका झा ने गाया है. वहीं इसके बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक छोटे बाबा बसही ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'दबंग दामाद' का है.

अक्षरा सिंह ने 'झांझरिया' गाने पर किया धमाकेदार डांस, दमदार वीडियो हो रहा वायरल

अन्य खबरें