अक्षरा सिंह और रितेश पांडे का गाना 'छतिया पा छलके' ने फैंस के बीच मचाई धूम

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 12:25 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उवका एक धमाकेदार गाना 'छतिया पा छलके दुपट्टा मलमल के' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस और सिंगर रितेश पांडे भी नजर आ रहे हैं.
Akshara Singh Ritesh Pandey Song Chhatiya Pa Chhalke Dupatta Malmal Ke

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वो एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ बाकी यूट्यूब दर्शकों द्वारा पसंद करने वालों को भी बेहद पसंद आते हैं. उनके वायरल गानों को दर्शकों द्वारा भी बेहद पसंद किए जाते हैं. 

हाल में उनका एक ऐसा ही रोमांटिक 'छतिया पा छलके दुपट्टा मलमल के' यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है. वहीं गाने के वीडियो में उनके साथ एक्टर और सिंगर रितेश पांडे भी नजर आ रहे हैं. दोनों के इस जबरदस्त रोमांटिक गाने को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी भी फैंस और दर्शकों को काफी भा रही है. दोनों की इस धमाकेदार रोमांस भरी केमिस्ट्री वाले इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

अक्षरा सिंह और कल्लू का नया गाना 'दुकान ले जा फ्री में' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

वहीं दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 95,355 व्यूज आ चुके हैं. वहीं गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने को खुद रितेश पांडे और अलका झा ने गाया है. गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक छोटे बाबा भासाही ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'दबंग दामाद' का है.

अक्षरा सिंह ने 'झांझरिया' गाने पर किया धमाकेदार डांस, दमदार वीडियो हो रहा वायरल

अन्य खबरें