अक्षरा सिंह का गाना 'तुझपे जवानी खर्च करेगा' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल,यहां देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 5:41 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा और सिंगर अक्षरा सिंह अपने गानों के लिए यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक बेहद ही जबरदस्त गाना 'तुझपे जवानी खर्च करेगा' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के साथ रितेश पांडे भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 
Akshara Singh Ritesh Pandey Song Tujhpe Jawani Kharach Karega

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती और फिल्मों को लेकर काफी मशहूर हैं, लेकिन उनके डांस और गानों का जलवा भी यूट्यूब पर खूब देखने को मिलता है, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है. साथ ही उसके शानदार गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. इसके अलावा उनकी गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते है. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक जबरदस्त गाना 'तुझपे जवानी खर्च करेगा' यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ इडंस्ट्री के पॉप्युलर स्टार रितेश पांडे भी नजर आ रहे हैं.

वहीं इस शानदार गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नगहीं दोनों के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल रहते हैं, जिनको खासा पसंद किया जाता है। वहीं साथ ही दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में भी काम किया है. वहीं अगर उनके इस गाने के बारे में बात करें, तो ये गाना उनकी हिट फिल्म 'दबंग दामाद' का है. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को रितेश पांडे और अल्का झा ने गाया है. वहीं गाने को विनय निर्मल ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक छोटे बाबा बाशी ने दिया है.

अक्षरा सिंह के कातिलाना अंदाज को देख फैंस ने कहा- गॉर्जियस

साथ ही अक्षरा सिंह और रितेश पांडे के इस जबरदस्त गाने के वीडियो पर अब तक 1,471,624 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो, ये फिल्म Dabra World Film Ent & Shiv Krishna Ent के बैनर तले बनी है, जिसके निर्देशक चन्दन सिंह हैं और निर्माता संजय प्रताप सिंह और राजेश बाबू हैं. वहीं इस फिल्म में रितेश पांडेय, अक्षरा सिंह जैसे कई बड़े कलाकार नज आ रहे हैं.

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर हुए 2 मिलियन सब्सक्राइबर

अन्य खबरें