अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना 'रोवेले बंझिनियाँ' देखने के बाद नहीं रुकेंगे आंसू

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 11:14 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी वायरल रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. उनके गानों पर काफी संख्या में काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. हाल में उनका एक और ऐसा ही दर्दभरा गाना 'रोवेले बंझिनियाँ' रिलीज हुआ है. अक्षरा सिंह के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Bhojpuri Actress Akshara Singh

भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ हिंदी सिनेमा में अपना हाथ आजमा चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अपनी दमदार अदाकारी और गायकी के लिए फैंस और दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान रखती हैं. इसके अलावा अक्षरा सिंह के गानों को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही फैंस उनकी आवाज के दीवाने हैं. अक्षरा सिंह की काफी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. इसके अलावा उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनकी जोड़ियों को काफी पसंद किया जाता है. 

साथ ही उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक दर्द भरा गाना 'रोवेले बंझिनियाँ' रिलीज हुआ है. अक्षरा सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह की सास उनको काफी परेशान करती हैं और गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह काफी दुखी नजर आ रही हैं. 

अक्षरा सिंह ने बताई चिकन बिरयानी रेसिपी, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

गाने के बोलों को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही अक्षरा सिंह के इस गाने पर अब तक 110,964,676 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल मनोज मतलाबी ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत घुंघरू जी ने दिया है.

अक्षरा सिंह और कल्लू के गाने 'दिल तोड़ के ना जइहs' का ऑडियो सॉन्ग मचा रहा धमाल

अन्य खबरें