अक्षरा सिंह के गाने का 'अरे वाह' को यूट्यूब पर मिल रहा फैंस का प्यार, यहां देखें

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 12:06 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त गाना 'अरे वाह' काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में अक्षरा सिंह की अदाओं के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.
Akshara Singh Song Arre Waah

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं और अपने फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती हैं. उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ हिंदी गानों को पसंद करने वालों को भी बेहद पसंद आते हैं. उनके वायरल गानों को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. हाल में उनका एक और रोमांटिक गाना 'अरे वाह' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस के इस गाने को भी काफी पसदं किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह बेहद ही बोल्ड अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गाने में उनके अंदाज और अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के बोल्ज लुक्स और डांस को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने के वीडियो में एक्ट्रेस की अदाओं के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. अक्षरा सिंह के धमाकेदरा गाने के वीडियो पर अब तक 16,347,066 व्यूज आ चुके हैं.

अक्षरा सिंह का गाना 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

साथ ही अक्षरा सिंह के इस गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस और दर्शक कमेंट्स कर एक्ट्रेस की और गाने के बोलों की काफी तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा अगर गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए, तो एक्ट्रेस के जबरदस्त गाने को खुद अक्षरा ने ही गाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे है. वहीं गाने को कंपोज साजन मिश्रा ने किया है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि ये अक्षरा सिंह का अब तक का सबसे महंगा गाना है. इस गाने को 28 अगस्त 2020 को ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया था.

अक्षरा सिंह के देसी लुक देखकर फैन्स कर रहे खूब तारीफ, आप भी देखें खूबसूरत वीडियो

अन्य खबरें