अक्षरा सिंह का गाना 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' फैंस के बीच मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 11:24 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो को भी यूट्यूब पर खासा पसंद किया जा रहा है.
Akshara Singh Song Boyfriend Badalne Ka Naya Tarika

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वो एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ बाकी यूट्यूब दर्शकों द्वारा पसंद करने वालों को भी बेहद पसंद आते हैं. उनके वायरल गानों को दर्शकों द्वारा भी बेहद पसंद किए जाते हैं. 

हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज और डांस देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद की जा रही है. अक्षरा सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनके इस धमाकेदार और जबरदस्त गाने के वीडियो पर अब तक 2,136,784 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

'जबसे बोलेली कोइलरिया' गाने के दिखी अक्षरा और खेसारी लाल की जबरदस्त जोड़ी, देखें

इसके अलावा दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने के लिरिक्स सूरज सिंह (आरा) ने दिया है, जबकि गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक है, जिनको काफी पसंद की जाती हैं.

अक्षरा सिंह का नया गाना पारो रिलीज, एक्ट्रेस ने आइटम नंबर से हिलाया यूपी-बिहार

अन्य खबरें