कुछ इस अंदाज में भोले की गली पहुंची अक्षरा सिंह, गाने का वीडियो हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 10:03 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'चली रे चली मैं तो भोले की गली' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं. साथ ही गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है.
Akshara Singh Song Chali Re Chali

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहे जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने अदाओं और अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा कई हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई एल्बम्स में गाना भी गाया है. अक्षरा सिंह की आवाजा का जादू ऐसा है कि उनके गानों के वीडियो पर मिलियन्स में व्यूज देखने मिलते हैं. 

इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'चली रे चली मैं तो भोले की गली' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस भोले नाथ की दरबार में जाती हुई नजर आ रही हैं और उनके दर पर जाते हुए वो भोले को याद करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

'लगन में सजन चुन लिया' गाने में अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

गाने के वीडियो पर अब तक 24,963,115 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. गाने के वीडियो पर कमेंट्स कर फैंस और बाकी के दर्शक उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा अगर गाने के बारे में बात करें तो, इसको अक्षरा सिंह ने गाया है. वहीं इसके बोल मुन्ना दुबे ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया हैं.

अक्षरा सिंह नए गाने बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका से मचाएगी धमाल,इस दिन होगा जारी

अन्य खबरें