अक्षरा सिंह का गाना 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 11:03 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी दिलकश अदाओं के साथ-साथ अपने बेहतरीन सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं और पसंद की जाती हैं. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक रोमांटिक गाना ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी व्यूज आ चुके हैं.
Akshara​ Singh Song Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं और अपने फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती हैं. उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ हिंदी गानों को पसंद करने वालों को भी बेहद पसंद आते हैं. उनके वायरल गानों को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. हाल में उनका एक और रोमांटिक गाना 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस के इस गाने को भी काफी पसदं किया जा रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस बेहद ही क्यूट और प्यारे अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका ये जबरदस्त गाना 2 मार्च को ही रिलीज हुआ है. साथ ही गाने में एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने के वीडियो फैंस और बाकी दर्शक कमेंट्स गाने के साथ-साथ एक्ट्रेस की भी काफी तारीफें कर रहे हैं. इतना ही नहीं अक्षरा सिंह के इस धमाकेदार गाने के वीडियो पर 874,841 व्यूज आ चुके हैं.

अक्षरा सिंह के देसी लुक देखकर फैन्स कर रहे खूब तारीफ, आप भी देखें खूबसूरत वीडियो

इसके अलावा एक्ट्रेस के इस गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इसके अलावा भी एक्ट्रेस के ऐसे ही कई हिट गाने यूट्यूब पर देखे और पसंद किए जाते हैं, जिनपर कमेंट्स कर फैंस और दर्शक एक्ट्रेस की जमकर तारीफें करते हैं. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. साथ ही वो अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी कर रही हैं.

अक्षरा सिंह के गाने 'केहू का करी' ने यूट्यूब पर मचा रखा है धमाल, देखें वीडियो

अन्य खबरें