अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना 'जिस पगले को दिल से चाहा' फैंस को आ रहा बेहद पसंद

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 12:01 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने गानों के लिए यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक दर्द भरा गाना 'जिस पगले को दिल से चाहा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं.
Akshara Singh Song Jis Pagle Ko Dil Se Chaha

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनके फैंस भी उनकी हर एक अदा और अंदाज को काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ बाकी यूट्यूब दर्शकों द्वारा पसंद करने वालों को भी बेहद पसंद आते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही दर्द भरा गाना 'जिस पगले को दिल से चाहा' यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है. 

एक्ट्रेस के इस दर्द भरे गाने को यूट्यूब परर उनके फैंस द्वारा काफी पसदं किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में एक्ट्रसे अपने प्यार को याद कर दुखी होकर गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रसे के इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही एक्ट्रेस के इस दर्द भरे गाने के वीडियो पर अब तक 15,866,507 व्यूज आ चुके हैं. 

अक्षरा सिंह के गाने 'मोरे होंठवा से नथुनिया' ने पार किए 6 मिलियन व्यूज, देखें

साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. साथ ही फैंस कमेंट्स कर गाने की जमकर तारीफें कर रहे हैं. साथ ही अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद अक्षरा सिंह ने गाया है. वहीं गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है.

123 मिलियन व्यूज पार पहुंचा अक्षरा सिंह और पवन सिंह का गाना 'चलs पिपरवा के तरवा'

अन्य खबरें