'खोला ए राजाजी बलाउज के बटम' गाने में अक्षरा सिंह के अंदाज ने फैंस हुए दीवाने

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 12:37 PM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक पुराना और जबरदस्त गाना 'खोला ए राजाजी बलाउज के बटम' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नीले रंग की साड़ी में बेहर खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Akshara Singh Song Khola Ye Rajaji Blouse Ke

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा और फेमस सिंगर अक्षरा सिंह के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गानों को पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. हाल में एक्ट्रेस का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'खोला ए राजाजी बलाउज के बटम' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के इस रोमांटिक गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, जबकि इस गाने को म्यूजिक भी उन्होंने ने ही दिया है.

अक्षरा सिंह का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'प्रतिज्ञा 2' का है. इस गाने के वीडियो पर अब तक 42,385,675 वयूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर गाने के साथ-साथ एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज की भी तारीफें कर रहे हैं. साथ ही अक्षरा के इस फिल्म के डायरेक्टर सुशील कुमार उपाध्याय हैं, जबकि प्रोड्यूसर संजय यादव, हर्ष तिवारी और अभिषेक तिवारी हैं. फिल्म में अक्षरा सिंह के अलावा पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, संजय यादव, बेलू, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी, कुणाल सिंह, सुशील सिंह और स्मृति सिन्हा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

अक्षरा सिंह ने कोरोना को कहा 'कभी तू लौट के ना आना', देखें वीडियो

वहीं अगर एक्ट्रेस के बारे में बात की जाए तो अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी करीबन 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियोज को लेकर हमेशा छाई रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस हमेशा समाज से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी राय और नविचार खुलकर साझा करती रहती हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी अक्षरा सिंह ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह के गाने ‘मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

अन्य खबरें