अक्षरा सिंह का गाना 'सिंगार होई नईहर में' फैंस के बीच मचा रहा खलबली,देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 12:40 AM IST
  • एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह अपने स्टाइल के लिए फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो अपने गानों को लेकर भी काफी छाई रहती हैं. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक जबरदस्त गाना 'सिंगार होई नईहर में' यूट्यूब पर वायरल हो रहे है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Akshara Singh Song Shingar Hoi Naihar Me Video

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने फैंस के बीच अपनी दमदार अदाकारी और गायकी के लिए बेहद पसंद की जाती हैं. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनते के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. इसके अलावा उनके फैंस उनको बेहद पसंद करते हैं. साथ ही फैंस उनकी हर अदा और उनकी आवाज के दीवाने हैं. अक्षरा सिंह की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसके अलावा उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. 

साथ ही उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक जबरदस्त गाना 'सिंगार होई नईहर में' यूट्यूब पर वायरल हो रहे है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह मेला धूमती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में वो मेले में खाती पीती और कपड़े खरीदती नजर आ रही हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही अक्षरा सिंह के इस गाने के वीडियो पर अब तक 6,603,516 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

अक्षरा सिंह का गाना 'अक्षरा का गाना बजेगा' फैंस के बीच मचा रहा हंगामा, देखें

साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल मनोज मतलाबी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक घुंघरू जी ने दिया है. बता दें कि अक्षरा सिंह का ये गाना उनकी फिल्म 'अम्बे महारानी की जय हो' का है.

अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना 'रोवेले बंझिनियाँ' देखने के बाद नहीं रुकेंगे आंसू

अन्य खबरें