आम्रपाली ने सिखाया मास्टर जी को अंग्रेजी का पाठ, देखें बेस्ट कॉमेडी वीडियो

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 9:13 PM IST
  • टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली आम्रपाली दुबे के फैंस उनको बेहद चाहते हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिताना काफी पसंद की जाती है और अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही उनके गाने और कई वीडियो यूट्यूब पर वायरल भी होते हैं. इन दिनों उनका एक ऐसा ही कॉमेडी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
Amrapali Dubey Comedy Video

भोजपुरी सिनेमा और अपने फैंस के बीच अपनी शानदार पहचना बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर छाई रहती है. उनके गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. यूट्यूब पर उनके नए और पुराने सभी तरह के गाने वायरल होते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. इसके अलावा उनके काफी कॉमेडी वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल होते हैं, जिनको खासा पसंद किया जाता है. 

जैसे इन दिनों उनका एक जबरदस्त कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली स्कूल के मास्टर जी को अंग्रेजी का पाठ पढ़ाती नजर आ रही हैं, जहां वो सर और क्लास में पढ़ रहे बच्चों को बताती हैं कि Cro क्रो नहीं होता है Crow क्रो होता है. आम्रपाली के इस धमाकेदार कॉमेडी वीडियो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनके इस वीडियो पर अब तक 28,406,549 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

आम्रपाली दुबे ने वीडियो शेयर कर कहा- मंजिल मेरी बस तू ही तू

इसके अलावा वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. उनका ये कॉमेडी वीडियो उनकी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का है. इसके अलावा भी उनके इंस्टाग्राम पर भी उनकी काफी सारी ऐसी ही गुदगुदाने वाली और खूबसूरत वीडियो देखने को मिल जाएगी, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. आम्रपाली को इंस्टाग्राम पर करोड़ों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. साथ ही उनके गानों को भी काफी पसंद किया जाता है. 

आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'लाखों में एक पवले बानी हम बहुरानी' मचा रहा धूम,देखें

अन्य खबरें