आम्रपाली दुबे चुम्मा का निरहुआ के लिए बनी ऊर्जा, दोनों की जोड़ी लग रही कमाल

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 7:13 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसको काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही बेहद रोमांटिक गाना 'चुम्मा से दिहला ऊर्जा' यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. साथ ही गाने पर काफी सारे व्यूज भी आ चुके हैं.
Amrapali Dubey Dinesh Lal Yadav Nirahua Song Chumma Se Dihala Urja

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉप्युलर जोड़ियों में से एक खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के रोमांटिक गानों को यूट्यूब से लेकर हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया जाता है. उनके गाने अक्सर ही यूट्यूब पर खासे वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं इन दिनों दोनों का ऐसा ही एक रोमांटिक गाना 'चुम्मा से दिहला ऊर्जा' यूट्यूब काफी देखा जा रहा है और बेहद पसंद किया जा रहा है. इन दिनों गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे गाने के वीडियो में एक्ट्रेस रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं निरहुआ भी काफी हैंडसम लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी काफी जम रही है. दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं ये गाना दर्शकों को कितना पसंद आ रहा है इस बात का अंदाजा गाने के वीडियो पर आ रहे 780,059 व्यूज से लगाया जा सकता है. साथ ही गाने के वीडियो पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर भी अपनी प्रतिक्रिया जता रहे हैं.

'क्रेजी मुझको कर देती है' गाने में दिखा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस भरा अंदाज

गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों एक दूसरे के साथ जबरदस्त लग रहे हैं. वहीं दोनों के इस रोमांटिक को खुद दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के शनादार बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है. दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी हिट फिल्म 'जय वीरू' का है. साथ ही इस फिल्म के बारे में बात करे तो इसमें दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, मस्त अली -सलीम फेकू, अकबर बिन तबार, प्रकाश जैस और निशा सिंह जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

बेहद रोमांटिक है आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना', देखें

अन्य खबरें