आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'कुकर' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें दमदार वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 9:40 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ काफी पसंद की जाती हैं. दोनों के गाने साथ में काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. हाल में दोनों के एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'कुकर' यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने पर काफी संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं. 
Amrapali Dubey Dinesh Lal Yadav Nirahua Song Cooker

भोजपुरी इंडस्ट्री पर अपने शानदार अभिनय और दिलकश अंदाज और अदाओं से राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट और बड़ी फिल्मों में काम किया है. साथ ही उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा दोनों के साथ में काफी फिल्में और गानों में साथ काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

वहीं हाल में दोनों का एक बेहद ही धमाकेदार गाना 'कुकर' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस देखने लायक है और फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों अपने धमाकेदार अंदाज में डांस और रोमांस दोनों करते नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी बेहद पसंद की जा रही है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 12,466,123 व्यूज आ चुके हैं. गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

आम्रपाली बनी मां पार्वती और निरहुआ बने भोले नाथ, दोनों का ये गाना मचा रहा धूम

साथ ही दोनों के इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर दिया है. इस गाने के बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'काशी अमरनाथ' का है. इससे पहले भी दोनों के काफी गाने यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा दोनों की फिल्मों को भी बेहद पसंद किया जाता है. दोनों फिल्मी दुनिया से अलग भी असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त हैं.

'होली में जीएसटी जोर के' गाने में निरहुआ संग होली खेलती नजर आईं आम्रपाली, देखें

अन्य खबरें