आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना 'मजा मारे में तुर्बा गहनवा' पर मचा रहा हैं तहलका

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 7:11 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुररस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ बेहद पसंद की जाती है. दोनों के गानों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में दोनों का एक और रोमांटिक गाना 'मजा मारे में तुर्बा गहनवा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी सारे व्यूज भी आ रहे हैं. 
Amrapali Dubey Dinesh Lal Yadav Nirahua Song Maja Mare Mein Turba Gahanwa

इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का बेहद रोमांटिक गाना ‘मजा मारे में तुर्बा गहनवा’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो ने का साथ-साथ तहलका मचाता हुआ नजर आ रहा हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच का रोमांस दर्शकों को खासा भा रहा है. दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. गाने में दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे है. ये गाना दोनों की हिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का है.

इस गाने में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे ने मल्टी कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत अंदाज और अदाओं में फैंस को अपना दीवाना बना रही है. वहीं गाने के वीडियो में निरहुआ भी पीले कलर का धोती-कुरता पहने नजर आ रहे हैं. दोनों ही इस अपने इस रोमांटिक गाने में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये गाना यूट्यूब पर अच्छा खासा वायरल हो रहा है. गाने के रोमाटंकि बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म के पहले भी कई गाने यूट्यूब प रिलीज हो चुके हैं.

'खोल दी केवाड़ी भईल भोर' गाने में दिखा आम्रपाली और निरहुआ के बीच जबरदस्त रोमांस

इस फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो, फिल्म में दिखाया गाया कि आम्रपाली पैसों के लिए निरहुआ से शादी करती है. फिल्म की कहानी को भी काफी पसंद किया गया था. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करे तो, इस गाने के वीडियो पर अब तक 7,892,634 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने को कल्पना और आलोक कुमार ने गाया है. वहीं इस गाने के बोलों को प्यारे लाल यादव ने लिखे है, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी काफी पसंद की जाती है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने 'लव दहेज' ने तोड़ रहा व्यूज का रिकॉर्ड, देखें

अन्य खबरें