'धड़क जाला छतिया' गाने में आम्रपाली की कातिलाना अदाओं के दीवाने हुए निरहुआ,देखें

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 12:41 AM IST
  • एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर अक्सर ही यूट्यूब पर कापी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'धड़क जाला छतिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली के साथ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं.
Amrapali Dubey Nirahua Song Dhadak Jala Chhatiya

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी काफी पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा उन्होंने साथ में कई फिल्मों और गानों में साथ काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनकी जोड़ी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ काफी पसंद की जाती हैं. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

हाल में दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'धड़क जाला छतिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीज जबरदस्त रोमांस और डांस देखने को मिल रहा है. दोनों की जोड़ी को गाने में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इश रोमांस भरे गाने के वीडियो पर अब तक 9,938,819 व्यूज आ चुके हैं. 

'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' गाने में निरहुआ को जबरन जगाते हुए नजर आईं आम्रपाली

साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, इसको कल्पना और रजनीश ने गाया है. वहीं इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'राम लखन' का है.

'पिया मेरा कुछ न किया' गान में दिखा आम्रपाली दुबे का कातिलाना अंदाज और डांस

अन्य खबरें