'गोरी तोहार कमर लचकऊआ' गाने में निरहुआ संग रोमांस करती नजर आईं आम्रपाली, देखें

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 4:23 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी कहे जाने वाली आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है. हाल में दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'गोरी तोहार कमर लचकऊआ' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.
Amrapali Dubey Nirahua Song Gori Tohar Kamar Lachkauwa

भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में से एक एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने साथ में कई फिल्मों और गानों में साथ काम किया है. दोनों की फिल्में हमेशा हिट ही साबित हुई हैं. इतना ही नहीं दोनों के साथ में काफी गाने भी यूट्यूब पर देखने को मिलते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही दोनों के गाने जब भी यूट्यूब पर वायरल होते हैं, तो उन पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. 

साथ ही दर्शक काफी भारी संख्या में उनके गानों के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं. वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक और धमाकेदार गाना 'गोरी तोहार कमर लचकऊआ' यूट्यूब पर देखा और बेहद पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी साथ में काफी पसंद की जा रही है. गाने के वीडियो में दोनों लंदन के सड़कों पर रोमांस और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की साथ में रोमांस भरी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. 

'मरद अभी बच्चा बा' गाने में दिखा आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल का धमाकेदार डांस

साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 11,095,709 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. कमेंट्स कर फैंस दोनों की जोड़ी के साथ-साथ गाने की भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, इसको निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का है.

आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'नचा ऐ पातरको' यूट्यूब पर छाया, फैंस को आ रहा पसंद

अन्य खबरें