आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'मन के पसंद' फैंस के बीच मचा रहा धूम, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 09/05/2021 12:42 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर अक्सर ही यूट्यूब पर कापी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में आम्रपाली का एक गाना 'मन के पसंद' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में उनके साथ निरहुआ नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद की जा रही है.
Amrapali Dubey Nirahua Song Man Ke Pasand

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी उनके फैंस के बीच में काफी फेमस हैं और काफी पसंद भी की जाती है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. दोनों के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं, जिनको काफी संख्या में देखा और पसंद किया जाता है. वहीं हाल में दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'मन के पसंद' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. 

दोनों के इस जबरदस्त गाने के वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं, जिसके फैंस और बाकी दर्शक दीवाने हो रहे हैं. इतना ही नहीं गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस गाने के रोमांटिक और धमाकेदरा वीडियो पर अब तक 937,269 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो काफी बढ़ते जा रहे हैं. 

आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'भीतर के तीतर' यूट्यूब पर फैंस के बीच मचा रहा धमाल

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस दमदार गाने को हनी बी और मोहन राठौर ने गाया है. वहीं इसके बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजकि वीएलडी ग्रुप ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'मुकद्दर का सिकन्दर' का है.

10 करोड़ व्यूज के पार पहुंचा आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'मन करें कच कच खाली'

अन्य खबरें