आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'ओठवा से ओठ के मिलाप' फैंस के बीच उड़ा रहा गरदा

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 12:56 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सुपरहिट जोड़ी कही जाती है. दोनों के गाने भी यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. हाल में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'ओठवा से ओठ के मिलाप' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली के साथ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं.
Amrapali Dubey Nirahua Song Othawa Se Oth Ke Milaap

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी उनके फैंस के बीच में काफी फेमस हैं और काफी पसंद भी की जाती है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. दोनों के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं, जिनको काफी संख्या में देखा और पसंद किया जाता है. 

वहीं हाल में दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'ओठवा से ओठ के मिलाप' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त अंदाज और रोमांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही वीडियो में दोनों के बीद दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस के साथ-साथ बाकी दर्शकों को भी काफी भा रही है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 2,630,857 व्यूज आ चुके हैं. 

पवन सिंह-आम्रपाली दुबे का रोमांटिक सॉन्ग ‘ए शोना जुदा नहीं होना’, देखें वीडियो

इसके साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस गाने को दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिख हैं, जबकि गाने को म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है. इसके अलावा भी दोनों के गाने वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

आम्रपाली और निरहुआ का गाना 'बेटउवा तोहार गोर होई हो' यूट्यूब पर मचा रहा गदर

अन्य खबरें