आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना 'पिछले जनम का भतार' यूट्यूब पर हो रहा हिट, देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 1:09 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही वो अपने गानों को लेकर अक्सर ही यूट्यूब पर छाए रहते हैं. हाल में दोनों का एक धमाकेदार गाना ‘पिछले जनम का भतार’ यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है.
Amrapali Dubey Nirahua Song Pichhla Janam Ke Bhatar

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी उनके फैंस के बीच में काफी फेमस हैं और काफी पसंद भी की जाती है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. दोनों के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं, जिनको काफी संख्या में देखा और पसंद किया जाता है. 

वहीं हाल में दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक और धमाकेदार गाना ‘पिछले जनम का भतार’ यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. दोनों का ये गाना थोड़ा पुराना है और इन दिनों यूट्यूब पर फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों के बीच दमदार रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की खूबसूरत जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. 

'बिल के पीछे पद गायिला' गाने में दिखा आम्रपाली और निरहुआ की दमदार केमिस्ट्री

दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 1,385,689 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको निरहुआ और कल्पना ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के बोल सुमित सुर्यवंशी के हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजेश रंजन ने दिया है. दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'मोकामा 0 किलोमीटर' का है.

'निरहुआ के चक्कर में' गाने में दिखी निरहुआ और आम्रपाली की दमदार जोड़ी, देखें

अन्य खबरें