आम्रपाली और पवन सिंह का गाना 'भातर को भी भूल जाओगी' दर्शकों के बीच मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 11:35 PM IST
  • खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं इन दिनों उमका एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'भातर को भी भूल जाओगी' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली के साथ पवन सिंह की जबरदस्त जोड़ी नजर आ रही हैं.
Amrapali Dubey Pawan Singh Song Bhatar Ko Bhi Bhul Jaogi Video

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. आम्रपाली की क्यूट स्माइल और दिलकश अदाएं उनके फैंस को उनका दीवाना बनाती हैं. इसके अलावा आम्रपाली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी फिल्मों से लेकर गानों को काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा आम्रपाली के काफी म्यूजिक और गानों के वीडियो यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

वहीं इन दिनों उमका एक ऐसा ही धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'भातर को भी भूल जाओगी' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली के साथ पवन सिंह की जबरदस्त जोड़ी नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की जारी है आशिकी, पप्पू यादव ने किया हमला

दोनों के इस दमदार गाने के वीडियो पर अब तक 62,294,849 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है. वहीं इसको संगीत छोटे बाबा ने दिया है, जबकि गाने के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जुगलबंदी आपको भी आएगी पसंद, देखें वीडियो

अन्य खबरें