खेसारी लाल के साथ आम्रपाली ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस कर रहे जमकर तारीफें

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 04:01 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर अक्सर यूट्यूब पर छाई रहती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वो अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में रोमांटिक अंदाज में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही हैं.
Amrapali Dubey Share a Beautiful Romantic Photo with Khesari Lal Yadav

भोजपुरी सिनेमा और अपने फैंस के बीच अपनी दमदार और जबरदस्त पहचना बना चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए से जुडे़ रहना काफी पसंद करती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके द्वारा शेयर की गई हर एक फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. आम्रपाली के मिलियन्स में फैंस फॉलोइंग हैं. 

इसके अलावा वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में आम्रापाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारी और रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस भरा डांसिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों के इस रोमांटिक फोटो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों के इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'Jab samne dhoop ho, expressions ke naam pe aankh band kar lo @khesari_yadav'. 

सबरंग फिल्म अवार्ड्स 2021 शो के सेट से आम्रपाली ने शेयर की खूबसूरत फोटो

इसके अलावा भी आम्रपाली ने एक और फोटो शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं 'Thappad se darr nahi lagta sahab'. इसके अलावा एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी ऐसी ही खूबसूरत और दिलकश फोटो और वीडियो देखने को मिलती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

आम्रपाली दुबे के देसी अंदाज को देख फैंस ने कहा- क्यूट

अन्य खबरें