आइसोलेशन में 'चित बदली' गाने पर आम्रपाली दुबे ने वीडियो बनाकर किया शेयर, देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 12:56 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी. अब आम्रपाली आइसोलेशन में हैं, जहां से उन्होंने शिल्पा राज के गाना 'चित बदली' पर वीडियो बनाकर शेयर किया है. साथ ही अपनी फिलिंग्स को लिखा है.
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey

ये बात तो सभी जानते हैं कि कोरोना एक बार फिर काफी तेजी से अपने पैर पसार रहा है. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा कई स्टार्स इसके सिकार भी हो रहे हैं. हाल में भोजपुरी इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचना बना चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना पॉजिटिव हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘हेलो, मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं और मेरा परिवार पूरी सावधानी बरत रहे हैं और दवाएं ले रहे हैं’. 

वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपने कोरोना पॉजिटिव होने और आइसोलेशन में रहने को लकेर अपने फिलिंग शिल्पा राज के गाना 'चित बदली' पर वीडियो बनाकर बताती हुई नजर आ रही हैं. आम्रपाली के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो पर कमेंट्स कर फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

आम्रपाली दुबे को हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर मांगी फैंस की दुआ

इसके अलावा आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा 'Nothing can stop me from entertaining my people thank you for all your wishes instafam they seem to be working for my family and me” and undoubtedly Shilpi Raj is helping me recover a lot #isolationdiaries #fightingspirit #familylove #Instafamblessings'. वहीं अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था कि 'कृपया आप लोग चिंता न करें हम लोग बिल्कुल ठीक हैं...बस केवल मुझे और मेरे परिवार को दुआओं में याद रखिएगा'.

किस टेस्ट अपिकेशन ने आम्रपाली को बताया गुड किसर, वीडियो देख फैंस कर रहे कमेंट्स

अन्य खबरें