पाखी और खेसारी लाल के गाने ‘बंगलनिया’ पर आम्रपाली ने शेयर किया वीडियो, देखें

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 11:05 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों कोरोना से पीड़ित हैं और इसके लिए इलाज करवा रही हैं. इसके अलावा वो आइसोलेशन में रहते हुए भी अपने फैंस के साथ अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने पाखी और खेसारी लाल के आज रिलीज हुए गाने ‘बंगलनिया’ पर वीडियो बना कर शेयर किया है.
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey

जैसे की आप सभी जानते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही आइसोलेशन में अपने दिन बिता रही हैं. इसके अलावा वो अपने फैंस के साथ अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल में आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में आम्रपाली एक्ट्रेस पाखी और सुपरस्टार खेसारी लाल के आज रिलीज हुए गाने ‘बंगलनिया’ पर वीडियो बनाती हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो में आम्रपाली के एक्सप्रेशन उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहे हैं. साथ ही आम्रपाली की इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा 'Yesterday or today @pakkhihegde always rocks hitting 5 million soon #bangaliniya can’t wait to be back soon and groove with you Pakkhiji and @khesari_yadav on this track'. इतना ही नहीं आम्रपाली की इस वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

आइसोलेशन में 'चित बदली' गाने पर आम्रपाली दुबे ने वीडियो बनाकर किया शेयर, देखें

फैंस कमेंट्स करी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा अगर आम्रपाली के बारे में बात करें तो, वो कोरोना पॉजिटिव हैं इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था कि 'कृपया आप लोग चिंता न करें हम लोग बिल्कुल ठीक हैं...बस केवल मुझे और मेरे परिवार को दुआओं में याद रखिएगा'. इसके बाद अब खबर है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

आम्रपाली दुबे के बाद निरहुआ भी हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अन्य खबरें