'बलम दिहे गरिया' में दिखी देवरानी-जेठानी के बीच बात-चीत भरी मस्ती, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 02/05/2021 01:04 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर अक्सर ही यूट्यूब पर कापी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में आम्रपाली का एक गाना 'बलम दिहे गरिया' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में उनके साथ शुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं. गाने में दोनों देवारानी-जेठानी के किरदार में नजर आ रही हैं.
Amrapali Dubey Shubhi Sharma Song Balam Dihe Gariya

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने करोड़ों फैन के दिलों पर राज करती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. इसके अलावा वो अपने फैंस के और यूट्यूब पर अपने धमाकेदार गानों को लेकर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. 

इसके अलावा उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज और लाइक्स-कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'बलम दिहे गरिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस शुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो दोनों देवारानी-जेठानी के किरदार में नजर आ रही हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

लाइव रिकॉर्डिंग में आप भी हो जाएंगे आम्रपाली की खूबसूरत आवाज के दीवाने, देखें

साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 121,879,472 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'राम लखन' का है.

भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे बनीं ‘बंगलनिया’ बाला, गेंदा फूल गाने पर देखें डांस

अन्य खबरें