'मेरी जवानी है मेड इन बिहार' गान में आम्रपाली की अदाओं के फैंस हो रहे दीवाने

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 10:35 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर अक्सर ही यूट्यूब पर छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'मेरी जवानी है मेड इन बिहार' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो एक्ट्रेस की अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है.
Amrapali Dubey Song Meri Jawani Hai Made in Bihar

भोजपुरी इंडस्ट्री और अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाली और सभी के बीच अपनी अलग और शानदार पहचना बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर छाई रहती है. उनके गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. यूट्यूब पर उनके नए और पुराने सभी तरह के गाने वायरल होते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही बेहद धमाकेदार और जबरदस्त गाना ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’ यूट्यूब पर देखने को मिल रहा है. 

गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में एक्ट्रेस रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में उनका धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उनके इस गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा एक्ट्रेस के इस गाने के वीडियो पर अब तक 11,412,877 व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

‘भतार को भी भूल जाओगी’ गाने में आम्रपाली और पवन सिंह की जोड़ी लग रही कमाल, देखें

साथ ही गाने पर कमेंट्स कर फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. साथ ही उनके गानों के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात की जाए तो, इस गाने को इंदू सोनाली ने साथ में गाया है. वहीं इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं. गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. बता दें कि इस गाने में आम्रपाली के साथ प्रेम सिंह की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. एक्ट्रेस का ये गाना उनकी फिल्म 'पंगेबाज' का है.

'गोरी तोहार कमर लचकऊआ' गाने में निरहुआ संग रोमांस करती नजर आईं आम्रपाली, देखें

अन्य खबरें