'पिया मेरा कुछ न किया' गान में दिखा आम्रपाली दुबे का कातिलाना अंदाज और डांस

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Apr 2021, 12:11 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने गानों को लेकर अक्सर ही यूट्यूब पर कापी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'पिया मेरा कुछ न किया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली अपने धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.
Amrapali Dubey Song Piya Mera Kuchh Nahi Kiya

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने करोड़ों फैन के दिलों पर राज करती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. इसके अलावा वो अपने फैंस के और यूट्यूब पर अपने धमाकेदार गानों को लेकर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज और लाइक्स-कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. 

हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'पिया मेरा कुछ न किया' यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में वो अपने बेहद ही धमाकेदार और दिलकश अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा आम्रपाली के इस धमाकेदार और जबरदस्त गाने के वीडियो पर अब तक 9,014,868 व्यूजआ चुके हैं. 

'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' गाने में दिखा आम्रपाली का कातिलाना अंदाज और डांस

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की ही संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल एस कुमार ने लिखे हैं और उन्होंने ने गाने को म्यूजिक भी दिया है. बात दें कि आम्रपाली दुबे का ये गाना उनकी फिल्म 'काजल' का है. 

'हमरा चोलिया में गईल बा समाई' गाने में निरहुआ को जबरन जगाते हुए नजर आईं आम्रपाली

अन्य खबरें