भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जल्द ही बिग बॉस में हॉटनेस का तड़का लगाएंगी

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 1:13 PM IST
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जल्द ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ बिग बॉस में नजर आने वाली है.
आम्रपाली दुबे जल्द ही बिग बॉस में दिखेंगी.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जल्द ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ बिग बॉस में नजर आने वाली है. बता दें कि इस शो मेकर्स ने आम्रपाली दुबे को अप्रोच किया है. माना जा रहा है कि आम्रपाली दुबे खुद को जिस तरह सलमान खान का सबसे बड़ा फैन होने के दावा करती है तो ऐसे में शो के मेकर्स चाहते है कि वो खुद सलमान खान के साथ बिग बॉस में नजर आए और दर्शकों का मनोरंजन करें. 

View this post on Instagram

वाह कैमरा वाले ने क्या फोटो उतारा है ♥️?? @amrapalidubey_world @bhojpuri_rani @amrapalidubey_world @bhojpuri_rani .@amrapalidubey_world @bhojpuri_rani .@amrapalidubey_world @bhojpuri_rani .@amrapalidubey_world @bhojpuri_rani . #aksharasingh #akshara #aksharasinghbhojpuriqueen #aksharasinghfans #aksharasinghdancequeen #aksharasinghvoicequeen #aslimonalisa #monalisabhojpuri #aksharasinghrockstar #khesarilalyadav #khesarilal #dineshlalyadav #dineshlalnirahua #sapnachoudhary #bihari #biharisong #bhojpurisong #bhojpuridance #amrapali #aamrapalidubey #bhojpurisongs #bhojpuri #bhojpurimovie #kajalraghwani #kajalraghwanifanclub #pawansingh #pawansingh_official_fanclub #pawansinghofficialfanclub #pawansinghfanclub #pawansinghfanclub #pawansingh_status

A post shared by amrapali dubey bhojpuri world (@amrapalidubey_world) on

काजल और पवन के बीच 'छलकता हमरो जवनिया' VIDEO में दिखी हॉट केमिस्ट्री, फैंस खुश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 2020 के मेकर्स चाहते है कि इस बार यूपी और बिहार से अधिक से अधिक दर्शकों को जोड़े. इसलिए उन्होंने आम्रपाली दुबे को अप्रोच किया है. हालांकि, अभी आम्रपाली दुबे की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.  

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

बता दें कि आम्रपाली दुबे ने भी इससे पहले सलमान खान से शादी की इच्छा जता चुकी हैं.  बिग बॉस में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जाने वाली आम्रपाली दुबे पहली कलाकार नहीं है. आम्रपाली दुबे से पहले रवि किशन, मनोज तिवारी, संभावना सेठ, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, मोनालिसा, दीपक ठाकुर और खेसारी लाल यादव शामिल हो चुके हैं.

बात करें आम्रपाली दुबे के बारे में तो उन्होंने 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्री को जॉइन किया है. इससे पहले वो हिंदी सीरियल में नजर आती थी. उनका पहले हिंदी सीरियल का नाम 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' था. 

अन्य खबरें