दो सौतन ने साथ में किया जबरदस्त डांस, ‘सौतिनिया के चक्कर में’ गाना हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 9:56 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की दो खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह और आम्रपाली दुबे का इन दिनों एक गाना ‘सौतिनिया के चक्कर में’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों एक्ट्रेस एक साथ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही गाने पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Anjana Singh Amrapali Dubey Song Sautiniya Ke Chakkar Mein

भोजपुरी इंडस्ट्री की दो बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह को कौन नहीं जानता। दोनों ने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद भी किया गया हैं. साथ ही दोनों के गानों को भी काफी पसंद किया जाता है. साथ ही दोनों के गाने के वीडियो पर काफी व्यूज आ चुके हैं. दोनों ही एक्ट्रेस दर्शकों की पसंदीदा हैं. वहीं इस बीच दोनों का एक गाना ‘सौतिनिया के चक्कर में’ यूट्यूब पर धनाल मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो में दोनों एक साथ डासं करती हुई नजर आ रही हैं.

दोनों का ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी सुर्खिया बटोर रहा है. गाने के वीडियो में अंजना और आम्रपाली अपने जबरदस्त अंदाज में शानदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही है. साथ ही इस गाने के वीडियो में दोनों का डांस दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस लहंगे में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है. वहीं यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो पर अब तक 93,517,372 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही फैंस दोनों के डांस और गाने की कमेंट्स कर काफी तारीफें कर रहे हैं.

अंजना सिंह और रवि किशन का गाना 'ऐ धनिया' यूट्यूब पर मचा रहा धूम, देखें वीडियो

दोनों एक्ट्रेस का ये जबरदस्त गाना उनकी हिट फिल्म ‘मोकामा 0 km’ का है. इस गाने को इन दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस गाने को फेमस सिंगर्स कल्पना और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे है. वहीं इस फिल्म के पहले भी कई गाने यूट्यूब पर देखे और पसंद किए गए हैं. साथ ही इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर और प्रकाश जैन जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

आम्रपाली दुबे चुम्मा का निरहुआ के लिए बनी ऊर्जा, दोनों की जोड़ी लग रही कमाल

अन्य खबरें