'बदमाशी बाड़ु का' गाने में दिख रहा अंजना सिंह और निरहुआ का जबरदस्त डांस, देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 11:03 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का गाना 'बदमाशी बाड़ु का' यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को पसंद भी किया जा रहा है.
Anjana Singh Dinesh Lal Yadav Nirahua Song Badmashi Badu Ka

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह अपनी खूबसूरती और फिल्मों के लिए मशहूर हैं. उन्होंने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका नाम टॉप एक्ट्रेस के तौर पर लिया जाता है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ ही बेहद पसंद भी किए जाते हैं. वहीं एक्ट्रेस का एक बेहद ही जबरजस्त गाना 'बदमाशी बाड़ु का' इन दिनों यूट्यूब पर खासा पसंद किया जा रहा है.

खास बात ये है गाने में उनके साथ सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भी नजर आ रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस गोल्ड और पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक्टर निरहुआ भी पीले रंग की शर्ट और जींस में बेहद हैंडमस नजर आ रहे हैं. गाने के शानदार बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों अपने जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं.

'होठवा के ललिया' गाने में अंजना सिंह और निरहुआ की जोड़ी को मिल रहे लाखों व्यूज

वहीं इस गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो इसको उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डॉ. अंबेडकर पार्क में फिल्माया गया है. साथ ही इस रोमांटिक और जबरदस्त गाने को प्रियंका सिंह और अलोक ने साथ में गाया है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव कविजी ने लिखे है, जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने लिखा है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 1,947,794 व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि अंजना सिंह और दिनेश लाल यादव का ये गाना उनकी हिट फिल्म 'सैंया जी दगाबाज' का है.

अंजना सिंह की पहली हिंदी फिल्म ‘बाइस्कोप जिंदगी’ को मिले सात इंटरनेशनल अवार्ड

अन्य खबरें