अंजना सिंह और निरहुआ का गाना 'जियान करबा ऐ राजा' दर्शकों के बीच किया जा रहा पसंद

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 9:40 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक रोमांटिक गाना 'जियान करबा ऐ राजा' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 
Anjana Singh Dinesh Lal Yadav Nirahua Song Jiyan Karba Ae Raja

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और जबरदस्त एक्ट्रेस अंजना सिंह और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पदंस किया जाता है. दोनों के गानों को यूट्यूब पर काफी संख्या में व्यूज मिलते हैं और साथ ही फैंस गाने के वीडियो कमेंट्स कर दोनों की जोड़ी की तारीफें भी करते हैं. हाल में दोनों का एक बेहद रोमांटिक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने के बोल 'जियान करबा ऐ राजा' हैं, जिसको यू्ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. अंजना सिंह और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का ये गाना उनकी फिल्म 'हथकड़ी' का है. इस फिल्म के पहले भी कई गाने यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं, जिनको काफी पसंद किया गया है. गाने पर अब तक 893,277 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. भले ही गाना पुराना है, लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

अंजना सिंह और निरहुआ के गाने 'खियादS मिठाई' ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखएं वीडियो

वहीं अगर एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अंजना सिंह ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार के संग फिल्मों में काम किया है. यूपी से बिहार तक अंजना सिंह की बेहद ही ज्यादा तादात में फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है, जो उनकी हर एक अदा के दीवाने हैं.

अंजना सिंह और रवि किशन का गाना 'लगाले तू अंग सजना' यूट्यूब पर तोड़ रहा रिकॉर्ड

अन्य खबरें