अंजना सिंह की पहली हिंदी फिल्म ‘बाइस्कोप जिंदगी’ को मिले सात इंटरनेशनल अवार्ड

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 6:33 PM IST
  • एक्ट्रेस अंजना सिंह ने भोजपुरी की हिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन खास बात यह है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान पहली हिंदी फिल्म की, जिसे सात इंटरनेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया. 
अंजना सिंह हिंदी फिल्म

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह अपनी खूबसूरती और फिल्मों के लिए मशहूर हैं. उन्होंने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका नाम टॉप एक्ट्रेस के तौर पर लिया जाता है. भोजपुरी फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजना अब हिंदी फिल्मों के लिए भी मशपहहूर हो चुकी है. अंजना को उनकी पहली हिंदी फिल्म बाइस्कोप जिंदगी के लिए इंटरनेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

अंजना सिंह ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की और सभी का धन्यवाद किया है. अपने पोस्ट में अंजना लिखती हैं- नमस्कार , बहुत ही खुशी की बात है कि मेरी पहली हिंदी फिल्म बाइस्कोप जिंदगी को सात अंतरराष्ट्रीय अवार्ड मिले है. लॉक डाउन के तुरंत बाद मैंने इस फ़िल्म की शूटिंग की थी . मैं स्टार्स परितोष आर.त्रिपाठी ,निर्देशक बलेंदू द्विवेदी जी शैडो फ़िल्म प्रोडक्शन से जुड़े सभी लोगो का धन्यवाद करना चाहूंगी कि उन्होंने इस फ़िल्म में एक बेहतरीन रोल के लिए मुझे चुना . आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद.

अंजना के इस पोस्ट पर रानी चटर्जी, पूनम दुबे, मधु शर्मा और गुंजन पंत समेत भोजपुरी सिनेमा के कई जाने माने सितारों ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है. अंजना सिंह ने साल 2012 में फिल्म फौलाद के साथ भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा. पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली और फिर एक के बाद एक कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया. इसके बाद अंजना ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आझमाई और उनकी पहली फिल्म 'बाइस्कोप जिंदगी' को सात इंटरनेशनल अवार्ड मिले और अंजना को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से सम्मानित किया गया.

अक्षरा सिंह ने छज्जे पर चढ़ दिया क्यूट पोज, वीडियो हुई वायरल

अन्य खबरें