'देसी लड़की चाही' गाने में अंजना सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी साथ में लग रही कमाल

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Apr 2021, 12:56 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धनाकेदार गाना 'देसी लड़की चाही' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं.
Anjana Singh Khesari Lal Yadav Song Desi Ladki Chahi

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजान सिंह ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपना अलग नाम बनाया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गानों को भी काफी पसंद किया जाता है, जो अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कई हिट और बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, जिनके साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. 

वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक धमाकेदार रोमांटिक गाना 'देसी लड़की चाही' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 7,312,206 व्यूज आ चुके हैं. 

'लगाई राजाजी किल्ली' गाने में दिखा अंजना सिंह और खेसारी लाल का दमदार रोमांस

इसके साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इसके बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांस भरे गाने को खेसारी लाल यादव आनामिका सिंह और पामैला जैन ने मिलकर गाया है, जबकि इसके बोल अजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत अविनाश धंधरू ने दिया है. बता दें कि दोनों का का ये गाना उनकी फिल्म 'हसीना मान जाएगी' का है.

'चुम्मा देके धन हो बिगड़ले' गाने में दिखी अंजना और प्रमोद प्रेमी की कमाल जोड़ी

अन्य खबरें