'छोड़ न ए राजा' गाने में निरहुआ संग अंजना सिंह का दिखा रोमांस, अक्षरा भी आईं नजर

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 12:00 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती है. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक गाना 'ए राजा मुन्नी कमल है देसी बा' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ एक्टर निरहुआ और साथ ही एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं.
Anjana Singh Nirahua Song Chhod Na A Raja Munni Kamal Hai Desi Ba

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह अपनी खूबसूरती और फिल्मों के लिए मशहूर हैं. उन्होंने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका नाम टॉप एक्ट्रेस के तौर पर लिया जाता है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक जबरदस्त गाना 'ए राजा मुन्नी कमल है देसी बा' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ-साथ खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं गाने के वीडियो में तीनों के बीच लव ट्रायंगल नजर आ रहा है. साथ ही तीनों के इस धमाकेदार वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर कमेंट्स कर फैंस और दर्शकों काफी तारीफें कर रहे हैं.

'चढ़ल बा जवानी के जुनून' गाने में अंजना की जबरदस्त अदाओं के फैंस हो रहे दीवाने

इसके अलावा तीनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 1,115,902 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स भी आ रहे हैं. इसके अलावा अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, इसको विनोद राठौड़ और इंदु सोनाली ने साथ में गाया है. वहीं इसके बोल प्यारे लाल यादव 'कवि' ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक गुनवंत सेन ने दिया है. बता दें कि तीनों का ये धमाकेदार गाना उनकी फिल्म 'एक बिहारी सौ पर भारी' का है.

'राजा नस नस में जवानी चढ़ल' गाने में दिखा अंजना सिंह और यश कुमार के बीच रोमांस

अन्य खबरें