'मन मंदिर के तू ही' गाने में अंजना सिंह और निरहुआ की जोड़ी लग रही कमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 11:37 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त रोमांटिक गाना 'मन मंदिर के तू ही' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ' निरहुआ' नजर आ रहे हैं.
Anjana Singh Nirahua Song Man Mandir Ke Tu Hi

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने अंदाज के साथ-साथ अपनी दिलकश अदाओं के लिए काफी पसंद की जाती हैं. अंजान सिंह ने अपनी इस काफी लंबे करियर में कई हिट फिल्मों से लेकर गानों में काम किया है. इसके अलावा वो अपने गानों को लेकर भी यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहे हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं, जिन पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आते हैं. 

वहीं हाल में उनका एक धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'मन मंदिर के तू ही' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ' निरहुआ' नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच धमाकेदार रोमांस और जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच केमिस्ट्री को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 22,289 व्यूज आ चुके हैं. 

अंजना सिंह से सांप बनकर मिलने पहुंचे यश कुमार, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

इसके साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस और दर्शकों कमेंट्स कर दोनों की जोड़ी और गाने के जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, दोनों के इस दमदार गाने को उदित नारायण और पामेला जैन ने मिलकर गाया है. साथ ही गाने के बोल प्यारे लाल यादव ’कवि’ ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक गुनवंत सेन ने दिया है. बात दें दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'एक बिहारी सौ पे भारी' का है.

अंजना सिंह का गाना 'प्यार केकरो से ना करिहा' छू लेगा आपका भी दिल, देखें वीडियो

 

अन्य खबरें