अंजना सिंह और रवि किशन का गाना 'ऐ धनिया' यूट्यूब पर मचा रहा धूम, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 9:25 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती है. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक गाना 'ऐ धनिया' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सांसद रवि किशन भी नजर आ रहे हैं.
Anjana Singh Ravi Kishan Song Ae Dhaniya

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सांसद रवि किशन ने भोजपुरी हिट फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. इसके अलावा उनके भोजपुरी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेस के साथ हिट फिल्में दी हैं, जिनके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं. हाल में एक्टर का एक जबरदस्त और रोमांटिक गाना 'ऐ धनिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इतना ही नहीं इस गाने में एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ सुपरस्टार और सांसद रवि किशन भी नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी गाने में बेहद शानदार लग रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों रोमांस के साथ-साथ नोक-झोंक करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों का ये मस्ती भरा अंदाज उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो में अंजना सिंह पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और वहीं रवि किशन भी कुछ नहीं लग रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा बेहद प्यार मिल रहा है.

'चटर मटर खटिया करेला रात भर' गाने में दिखा अंजना सिंह का शानदार अंदाज और डांस

साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 939,941 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अच्छे खासे लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. वहीं इस गाने को अलका झा और विकास पांडे ने साथ में गाया है, जबकि गाने के बोल और इसको म्यूजिक दोनों श्याम देहाती ने दिए हैं. दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी हिट फिल्म 'सनकि दरोगा' का है. वहीं इससे पहले भी इस फिल्म के कई गाने यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं, जिनको काफी पसंद भी किया गया है.

रवि किशन और अंजना सिंह का गाना 'संईया देखी ना ऐसे नजर से' यूट्यूब पर मचा रहा कहर

अन्य खबरें