अंजना सिंह और रवि किशन का जबरदस्त गाना 'गोरे रंग बदनिया' फैंस को आ रहा पसंद

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 12:45 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही रोमांटिक गाना 'गोरे रंग बदनिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार और सांसद रवि किशन भी नजर आ रहे हैं.
Anjana Singh Ravi Kishan Song Gore Rang Badaniya

भोजपुरी सिनेमा में टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली खूबसूरत ऐक्ट्रेस अंजना सिंह अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. इसके साथ ही उनके शानदार गाना आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. साथ ही एक्ट्रेस के बोल्ड और खूबसूरत अंदाज का हर कोई दीवाना है. उनकी दिलकश अदाओं के करोड़ों फैंस है, जो उनके गानों के वीडियो को दिल थाम के देखते हैं. 

उनके वायरल गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में अंजना सिंह का एक रोमांटिक गाना 'गोरे रंग बदनिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहे हैं. इस गाने में अंजना सिंह के साथ सुपरस्टार और सांसद रवि किशन भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों साथ ही डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं दोनों के इस रोमांस भरे गाने के वीडियो पर अब तक 3,854,368 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

'बस में नईखे जवानी' गाने में दिखा अंजना सिंह का बोल्ड अंदाज और डांस, देखें

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांटिक गाने को नारायण और कल्पना ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने के लिरिक्स एस कुमार ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक भी एस कुमार ने ही दिया है. बता दें कि दोनों का ये धमाकेदार गाना फिल्म 'शहंशाह' का है.

अंजना सिंह का आइटम सॉन्ग 'घूंघट उठा के छोड़ दिया' यूट्यूब पर उड़ा रहा गरदा

अन्य खबरें