'लगले तू अंग सजना' गाने में दिखा अंजना और रवि किशन का जबरदस्त रोमांस और डांस

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 01:20 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही रोमांटिक गाना 'लगले तू अंग सजना' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सासंद रवि किशन नजर आ रहे हैं.
Anjana Singh Ravi Kishan Song Lagale Tu Ang Sajna

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक अंजान सिंह अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही वो इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच अपनी अलग पहचान रखती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गानों को भी काफी पसंद किया जाता है, जो अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. 

इसके अलावा उन्होंने कई हिट और बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, जिनके साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'लगले तू अंग सजना' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अंजना सिंह और रवि किशन के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. 

अंजना सिंह का आइटम सॉन्ग 'घूंघट उठा के छोड़ दिया' यूट्यूब पर उड़ा रहा गरदा

साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 8,792,577 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, इसको सुचिता चौरसिया और विवेक प्रजापति ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल आदी सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक भी आदी सिंह ने ही दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'लव और राजनीति' का है.

'चुम्मा देके धन हो बिगड़ले' गाने में दिखी अंजना और प्रमोद प्रेमी की कमाल जोड़ी

अन्य खबरें