अंजना सिंह और रवि किशन का गाना 'लगाले तू अंग सजना' यूट्यूब पर तोड़ रहा रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 6:29 PM IST
  • इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह और सुपरस्टार रवि किशन का एक बेहद रोमांटिक गाना 'लगाले तू अंग सजना' खासा पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी संख्या व्यूज आ चुके हैं. 
Anjana Singh Ravi Kishan Song Lagale Tu Ang Sajna

भोजपुरी इंडस्ट्री की जबरदस्त अदाकारा अंजना सिंह के गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. उनके हर एक गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या से भी ज्यादा व्यूज आते हैं. गानों के वीडियो में दर्शक अंजना सिंह के हर एक अंदाज के फैन हो जाते हैं. वहीं हाल में यूट्यूब पर अंजना सिंह और रवि किशन का एक बेहद रोमांटिक गाना 'लगाले तू अंग सजना' काफी तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गाने में दोनों के बीच के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. गाना भले ही छोड़ा पुराना है, लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर खासा धूम मचा रहा है. गाने में दोनों के बीच दिख रहा रोमांस दर्शकों को काफी भा रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस पीले रंग की साड़ी में गजब ढ़ा रही है, तो वहीं नीले कुर्ते में शानदार लुक्स में नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को कीफी पसंद किया जाता है. दोनों साथ में कई फिल्मों में काम किया और दोनों के काफी गाने भी वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

अंजना सिंह ने 'बदलब भतार' गाने में अपने अंदाज से फैंस को बनाया दीवाना, देखें

वहीं अंजना सिंह और रवि किशन का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'लव ऑर राजनीति' का है. इस गाने में म्यूजिक एडी ने दिया है और लिरिक्स भी उन्होंने ही लिखे हैं. इस फिल्म के सभी गानों को दर्शकों का काफी प्यार मिला हैं, लेकिन इस गाने को खासा पसंद किया जा रहा है. मल्टीस्टार फिल्म 'लव ऑर राजनीति' में रवि किशन, अंजना सिंह और बृजेश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

'गोरे रंग बदनिया' गाने में नजर आई अंजना सिंह और रवि किशन की जबरदस्त केमिस्ट्री

अन्य खबरें