'कऽ देब करेक्टर लूज हो' गाने में समर सिंह संग रोमांस करती नजर आईं अंजना सिंह

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 10:27 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धनाकेदार गाना 'कऽ देब करेक्टर लूज हो' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के साथ एक्टर और सिंगर समर सिंह भी नजर आ रहे हैं.
Anjana Singh Samar Singh Song Ka deb Character Loose ho

भोजपुरी सिनेमा की कई खूबसूरत में से एक अंजान सिंह ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपना अलग नाम बनाया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गानों को भी काफी पसंद किया जाता है, जो अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कई हिट और बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, जिनके साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. 

वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक धमाकेदार रोमांटिक गाना 'कऽ देब करेक्टर लूज हो' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने के वीडियो में अंजना सिंह के साथ एक्टर और सिंगर समर सिंह भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच धमाकेदार रोमांस के साथ-साथ डांस भी देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस और डांस देखने को मिल रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच के दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

'पंडीजी के पहिले' गाने में दिखा अंजना सिंह और रितेश पांडे का दमदार अंदाज

दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद समर सिंह और हनी बी ने साथ में गाया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबिक गाने को म्यूजिक आदाज सिंह और साजन मिश्रा ने साथ में दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी मूवी 'विनाशक' का है.

'प्यार न हवा' गाने में दिखा अंजना सिंह और यश कुमार का जबरदस्त रोमांस, देखें

अन्य खबरें