अंजना सिंह ने टीवी एंकर शुभंकर मिश्रा संग शेयर की दमदार डुएट वीडियो, देखें

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 11:57 AM IST
  • अंजना सिंह सोशल मीडिया के जरिए से अपने फैंस के साथ जुड़े रहना बेहद पसंद करती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो टीवी एंकर शुभंकर मिश्रा के साथ 'मिलाओ ना यूं निगाह हमसे' गाने पर डुएट वीडियो बनाती हुई नजर आ रही हैं.
Anjana Singh Duet Video with Tv Anchor Shubhankar Mishra

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने अंदाज और अदाओं के साथ-साथ अपनी जबरदस्त अभिनय और धमाकेदार गानों के लिए काफी पसंद की जाती हैं. उनके गानों के वीडियो अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहना भी काफी पसंद करती हैं. अंजना सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

उनकी ये फोटो और वीडियो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. वहीं हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो टीवी एंकर शुभंकर मिश्रा के साथ फिल्म 'आदमी खिलौना है' के गाने 'मिलाओ ना यूं निगाह हमसे' पर डुएट वीडियो बनाती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों के इस दमदार वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए वो लिखती हैं '#remix with @theshubhankar_m #milaonayunighahumse'. 

अंजना सिंह ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की खूबसूरत फोटो, नीली साड़ी में ढा रही कहर

इतना ही नहीं दोनों के इस जबरदस्त वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं. इससे पहले भी वो कई बार टीवी एंकर शुभंकर मिश्रा के साथ ऐसे ही डुएट वीडियो बनाकर शेयर कर चुकी हैं, जो उनके इंस्टा अकाउंट पर देखने को मिल जाएंगी. इसके अलावा अगर उनके काम के बारे में बात करें तो, अंजान सिंह ने कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

अंजना सिंह ने कहा 'तेरा सरनेम मेरे नाम कर दे', फैंस कर रहे धड़ाधड़ कमेंट्स

अन्य खबरें