निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘रजाई में से ताकी’ हो रहा जमकर वायरल, देखें

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 12:35 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक बेहद ही रोमांचिक गाना ‘रजाई में से ताकी’ इन दिनों यू्ट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है, गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. 
Dinesh Lal Yadav Nirahua Aamrapali Dubey Song Rajai Me Se

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और बेहतरीन सिंगर दिनेश लाल यादव और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद की जाती है. दोनों के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जिनको यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. वहीं इन दिनों यूट्यूब पर इनका एक रोमांटिक गाना ‘रजाई में से ताकी’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर जमकर सुना जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी को खासी पसंद की जा रही है.

भोजपुरी दर्शकों के साथ साथ हिंदी गानों को पसंद करने वाले दर्शक निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. इन दोनों की जोड़ी ने कई हिट गाने दिए हैं, जिनको काफी पसंद किया गया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस रोमांटिक गाने में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है. गाने को यू्ट्यूब पर जमकर सुना जा रहा है. दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे का गाने का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

निरहुआ की हो रही जबरन शादी लेकिन उनको जाना है टॉयलेट, देखें वीडियो हंसते-हंसते

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाय है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने का संगीत छोटे बाबा ने दिया है. गाने का वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल होने के साथ-सथा काफी पसंद भी किया जा रहा और बार-बरा देखा जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक 22,167,643 व्यूज आ चुके हैं. दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी हिट फिल्म 'राजा बाबू' का है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में से एक है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने 'लहंगा उठाया जब मैंने' यूट्यूब पर छाया, देखें

अन्य खबरें