भोजपुरी गाना 'बरस गईल रिमझिम सावन' में देखें एक्ट्रेस गुंजन पंत का दिलकश अंदाज

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Oct 2020, 9:09 PM IST
  • गुंजन पंत आज भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उनकी फिल्मों से लेकर गानों तक का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिलता है.यूट्यूब पर अक्सर उनके गाने वायरल होते रहते हैं. इस बार गुंजन का हिट भोजपुरी सॉन्ग 'बरस गईल रिमझिम सावन' लोगों को खूब पसंद आ रहा है.
बरस गईल रिमझिम सावन गाने में गुंजन का दिलकश अंदाज. फोटो साभार-यूट्यूब

एक्ट्रेस गुंजन पंत भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम है. वह लगभग हर बड़े एक्टर के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है. उनकी फिल्म और गानों का जलवा लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. इन दिनों यूट्यूब पर गुंजन पंत का भोजपुरी गाना बरस गईल रिमझिम गाना खूब देखा जा रहा है. इस रोमांटिक सॉन्ग को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

वैसे तो गुंजन के सभी गाने खूब देखे जाते हैं. लेकिन भोजपुरी फिल्म पटनावाली दुल्हनिया ले जाएंगे के इस गाने में गुंजन लाल रंग की साड़ी पहने भीगती हुई बारिश में दिलकश अंदाज में दिखाई दे रही है.इस गाने को अमन श्लोक और खूशबू जैन ने गाया है और इसके बोल संतोष पूरी ने लिखे हैं. ये गाना यूट्यूब पर एक बार फिर से दर्शकों के बीच छाया हुआ है.

पवन सिंह का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया' यूट्यूब पर हिट, मिले ताबड़तोड़ व्यूज

मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली एक्ट्रेस भले ही आज भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं. लेकिन कुछ समय पहले भोजपुरी फिल्मों और भोजपुरी भाषा से उनका दूर दूर तक कोई नाता नहीं था. उनका सपना बचपन से ही डॉक्टर बनने का था. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, जिसके कारण आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है. गुंजन ने साल 2008 में भोजपुरी सिनेमा में अपना डेब्यू किया. इससे पहले वह टीवी शो में काम किया करती थी.

भोजपुरी सिंगर देवी का गाना ‘कजरा वाली' ने एक बार फिर इंटरनेट पर मचाई खलबली

अन्य खबरें