काजल और पवन के बीच 'छलकता हमरो जवनिया' VIDEO में दिखी हॉट केमिस्ट्री, फैंस खुश

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Sep 2020, 3:30 PM IST
  • भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'छलकता हमरो जवनिया' का वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.
भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता पवन सिंह का छलकता हमरो जवनिया गाना धूम मचा रहा है.

भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'छलकता हमरो जवनिया' का वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. गाने में काजल और पवन सिंह के बीच हॉट केमिस्ट्री बनती दिख रही है. खास बात है कि इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में काजल राघवानी न कई बार हॉट सीन देते हुए दिख रही हैं. 

काजल राघवानी और पवन सिंह की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकेइस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक 33 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अभी भी यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. यूट्यूब पर वर्लडवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम चैनल पर इस गाने को पब्लिश किया गया है. 

यहां देखिए काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांटिक और हॉट सॉन्ग 'छलकता हमरो जवनिया'. 

बात करें कि इस गाने के बारे में तो इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने भी गाने में अपनी सुरली आवाज दी है. खुद पवन सिंह ने इस गाने को आवाज दी है, इस वजह से दर्शक उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. जबकि, विरू ठाकुर ने इस गाने को लिखा है. पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म भोजपुरिया राजा का यह गाना है. 

गौरतलब है कि काजल राघवानी और पवन सिंह एक सात कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनके बीच की केमिस्ट्री को अक्सर दर्शक पसंद करते हैं. 

अन्य खबरें