'ढीला हो जाएगा पलंग का नट' गाने में दिखा काजल और कल्लू का जबरदस्त रोमांस और डांस

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 12:49 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल में उनका एक बेहद ही रोमांटिक और धमाकेदार गाना 'ढीला हो जाएगा पलंग का नट' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में काजल राघवानी के साथ सुपरस्टार अरविंद अकेला 'कल्लू' भी नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Arvind Akela Kallu Song Dheela Ho Jayega Palang Ke Nut

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी फिल्मों और गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं, जिनको काफी दर्शकों और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किाय जाता है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. काजल राघवानी ने इंडस्ट्री में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और उन्हीं में अरविंद अकेला 'कल्लू' भी शामिल हैं.

दोनो कई हिट फिल्मों और गानों में साथ नजर आ चुके हैं. वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक गाना 'ढीला हो जाएगा पलंग का नट' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होने के साथ-साथ काफी देखा औपर पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों अपने धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए और साथ में दमदार अंदाज में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

'हम हई पिया जी के पतरी तिरियवा' गाने में दिखा काजल और निरहुआ का दमदार रोमांस

साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 211,524 व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने को खुद अरविन्द अकेला कल्लू ने गाया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'प्रतिबन्ध' का है.

काजल और खेसारी लाल का गाना 'छलकता हमरो जवनिया 2' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

अन्य खबरें