काजल राघवानी के गाना ‘पलंगिया पिया तुर देबा का’ ने सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 09:50 PM IST
  • हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'पलंगिया तुर देबा का' का विडियो यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. साथ ही गाने में काजल दुल्हन के रुप में नजर आ रही हैं और साथ ही वो अपने सुहागरात के समय रोमांटि क गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. इन गान पर अब तक काफी सारे व्यूज भी आ चुके हैं.
Kajal Raghwani Bhojpuri Song Palangiya Piya Tur Deba Ka

भोजपुरी की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार काजल राघवानी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं, जो उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद करते हैं. साथ ही फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आता है. इताना ही नहीं काजल राघवानी का जब भी कोई गाना वायरल होता है, वो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगता है. साथ ही उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं. हाल ही में काजल राघवानी का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'पलंगिया तुर देबा का' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही जमकर धमाल मचा रहा है. गाने में काजल दुल्हन के रुप में नजर आ रही हैं, जो लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है.

इन गाने में काजल सुहागरात का सीन करते हुए नजरआ रही हैं. साथ ही वो गाने में अपनी पति को रिझाने के लिए एक रोमांटिक सा गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. इस गानें में काजल का ये दुल्हन का रुप काफी पसंद रहा है. इन गान पर अब तक काफी सारे व्यूज भी आ चुके हैं. साथ ही फैंस गाने इस वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे हैं. फैंस गाने के साथ-साथ काजल राघवानी की भी जमकर तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. इसा गान के इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी हैं. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखा है और इस गाने को संगीत ओम झा ने दी है. गाने के फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में काजल राघवानी को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

वहीं अगर काजल राघवानी की बात की जाए तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. काजल का खूबसूरत अंदजा उनके फैंस को काफी पसंद आता है. वहीं बता दें कि काजल राघवानी जल्द ही खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा अगर उनके शुरूआत करियर की बात की जाए तो उन्होंनें 16 साल की उम्र में गुजराती फिल्म में एंट्री मारी थी. वहीं 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी.

खेसारी लाल ने काजल राघवानी की शादी पर गाया इमोशनल गाना ‘बेवफा की शादी' हुआ वायरल

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ जमकर काट रहा बवाल

अन्य खबरें