एक्टिंग छोड़ काजल राघवानी को हुआ कुकिंग का शौक, आज बना रहीं ये स्पेशल डिश

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 04:26 PM IST
  • एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कुकिंग करती नजर आ रही है. आज वह सबके लिए करेला बना रहीं है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि लंबे समय बात वह खाना बना रही है.
काजल राघवानी कर रही कुकिंग. साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपनी खूबसूरत और क्यूट फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. लेकिन इस बार उनकी फोटो में कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिला. दरअसल लॉकडाउन के दौरान इस समय सभी कलाकार घर पर ही समय बिता रहे हैं. ऐसे में वह अपना कुछ समय किचन में भी बिता रहें. हाल ही में रानी चटर्जी ने भी लॉकडाउन के दौरान लंबे समय बाद फैमली के लिए सैंडविच बनाई थी. अब काजल राघवानी को भी कूकिंग का शौक हुआ है.

काजल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह किचन में कुकिंग करती नजर आ रही है. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि वह लंबे समय बाद करेला बना रही है. फैंस काजल के इस कुकिंग फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनसे इसकी रेसिपी भी पूछ रहे हैं . तो कुछ यूजर लिख रहे हैं पहली बार करेला कड़वा नहीं बल्कि मीठा लग रहा है.

वहीं काम की बात करें तो काजल इनदिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. हाल ही उनका नया सॉन्ग पियवा पुछत नईखे रिलीज हुआ था, जो काफी पसंद किया गया. ये गाना अबतक यूट्यूब पर छाया हुआ है.

काजल राघवानी ने मम्मी के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, बोली- आई लव यू मां

अन्य खबरें