‘बदनाम जवनिया’ गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी के फैंस हुए दीवाने

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 09:45 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल का एक गाना ‘बदनाम जवानिया होई’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. काजल के इस गाने पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Badnaam Jawaniya

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को इंडस्ट्री में क्यूट एक्ट्रेस में गिना जाता है. वो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने शानदार अभिनय और अपनी क्यूट स्माइल के लिए लाफी पसंद की जाती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी लाखों-करोड़ों में है जे उनकी फिल्में के किरदारों और उनके गानों को अपना बेहइंतहा प्यार देते हैं. इसके अलावा उनके फैन कल्ब और पेज भी हैं जो उनके भोजपुरी सुपरहिट गानों को उनके फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक और गाना 'बदनाम जवानिया होई' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में उनके साथ उनके फिल्मों और गानों के जोड़ीदार और सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं.

इस भोजपुरी गाना 'बदनाम जवानिया होई' का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच तहलका मचा रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच के गजब की केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. साथ ही फैंस कमेंट्स में उनकी जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इस गाने को खेसारी लाल और खूशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. साथ ही इस गाने पर अब तक 2,436,973 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक लाखों से भी ज्यादा कमेंट्स और लाइक्स आ चुके हैं. फैंस गाने के साथ-साथ दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री की भी काफी तारीफें कर रहे हैं.

इसके अलावा काजल राघवानी के कई और गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं और उनके गाने काफी तेजी से पसंद भी किए जाते हैं. साथ ही उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. वहीं अगर एक्ट्रेस काजल राघवानी की बात की जाए तो, काजल राघवानी अपने फैंस के साथ सोश मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके साथ अपनी खूबसूबत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. काजल का खूबसूरत अंदजा उनके फैंस को काफी पसंद आता है. वहीं बता दें कि काजल राघवानी जल्द ही खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

🌞

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

काजल राघवानी और रवि किशन का गाना ‘गोइठा के अहरा’ सोशल मीडिया पर मचा रहा वबाल

खेसारी लाल यादव का गाना ‘तेलवा मल दे’ सोशल मीडिया पर हो रहा है जबरदस्त वायरल

अन्य खबरें