काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने 'ए बलम जी' ने यूट्यूब पर पार किए लाखों व्यूज

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 10:50 PM IST
  • हाल में यूट्यूब पर भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'ए बलम जी' इन दिनों काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस के साथ-साथ दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. गाने के बोल भी काफी प्यारे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं.  
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song A Balamji Muaa Deba Ka

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी क्यूट स्माइल और डांस के लिए काफी पसंद की जाती हैं. काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा में अब तक काफी सारे एक्टर्स के साथ काम किया और कई हिट फिल्में दी हैं. साथ ही उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके गानों को भी काफी पसंद करते हैं. काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक कई एक्टर्स के साथ जोड़ी बना चुकी हैं और कुछ खास एक्टर्स के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. उन्ही में से एक है काजल राघवानी और खेसारी लाल की है. हाल में दोनों का एक गाना 'ए बलमजी मुआ देब का' यू्ट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखे को मिल रही है. दोनों के जोड़ी को गाने में काफी पसंद किया जा रहा है. ये गाने इन दिनों यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है. गाने में काजल राघवानी की बोल्ड अदाएं उनके फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं. गाने में काजल पिंक कलर के कुर्ते और हरे रंग की लूगी पहने नजर आ रही हैं. गाने में उनके इस खूबसूरत लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. ये गाना काजल राघवानी और खेसारी की मूवी कुली नंबर 1 का है. इन दिनों यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. गाने को खेसारी लाल के साथ हनी बे ने गाया है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 9,805,374 व्यूज आ चुके हैं.

काजल राघवानी का गाना 'भईल बा जवानी अठरह प्लस' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

दोनों के गाने काफी तेजी से वायरल होते हैं और काफी पसंद किए जाते है. इस अलावा अगर एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वो जल्द ही सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अगर काजल राघावनी की बात की जाए तो, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ वो अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग हैं, जो लगातार उनको फॉलो करते हैं. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'अखियां लागेला तोहार लव' पर मचा रहा कहर

अन्य खबरें