'आहो एह ओरिया' गाने में दिखा काजल राघवानी और खेसारी लाल की रोमांस भरी केमिस्ट्री

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 10:57 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किए जाते हैं. हाल में दोनों का एक बेहद जबरदस्त गाना 'आहो एह ओरिया' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. दोनों के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Aahoo Eh Oriya

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी क्यूट्नेस और अपनी प्यारी स्माइल के लिए अपने फैंस के बीच पसंद की जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी सबसे ज्यादा इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ काफी पसंद की जाती हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों और गानों में साथ काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा दोनों के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. 

दोनों के गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिल रहे हैं. हाल में दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार और जबरदस्त गाना 'आहो एह ओरिया' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच दमदार रोमांस के साथ-साथ डांस भी देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने के वीडियो को भी उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. 

काजल और चिंटू पांडे का दर्द भरा 'बेवफा होला प्यार' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

साथ ही दोनों के गाने के वीडियो पर अब तक 15,111,643 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांटिक गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'नागदेव' का है.

काजल राघवानी का ये दर्द भरा गाना 'बेवफा पिया' कर देगा आपकी आंखे भी गिली, देखें

अन्य खबरें